कांग्रेस हताश और जनता द्वारा नकारे हुए लोगों का टोला है :शशिदत्त,रवि मेहता

कांग्रेस हताश और जनता द्वारा नकारे हुए लोगों का टोला है :शशिदत्त,रवि मेहता

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शशि दत्त और शिमला ज़िला अध्यक्ष रवि मेहता ने कहा है कि कांग्रेस हताश और जनता द्वारा नकारे हुए लोगों का टोला है जो आजकल पूरी तरह से हताश है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को पूरी तरह से नकार कर विपक्ष में बिठाया है जिसका उनको आभास होना चाहिए और प्रदेश की जनता द्वारा भाजपा को दिए गये भारी समर्थन का सम्मान करना चाहिए । उन्होंने कहा कि आये दिन प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री पर अनाप शनाप बयान देना प्रदेश की जनता की भावना का अपमान है कियूंकि प्रदेश की जनता ने जयराम ठाकुर को 5 साल के लिए जनमत दिया है। भाजपा नेताओं ने कहा है कि जनता द्वारा नकारे हुए लोग सोच समझ कर बयानबाज़ी करे ।
भाजपा नेताओं ने कहा है कि कुलदीप राठौर पहले अपनी और कांग्रेस की व्यवस्था को सुधारे जिसकी स्थति यह है कि 2 साल में अभी तक एक मीटिंग भी नही कर पाए और राठौर की कार्यकारणी 2 बार कांग्रेस हाईकॉमण्ड ने भंग कर दी है अभी ये कार्यकारणी कब तक चलेगी कोई पता नही है। जिस पार्टी के चुनाव के लिए भेजी गयी 2 गाड़ियां ही गुम हो जाये, ऐसी पार्टी को बड़ी बड़ी बातें करना शोभा नही देता।
भारतीय जनता पार्टी की कांग्रेस को सलाह है कि कम से कम एक बार प्रदेश अध्यक्ष राठौर नेता प्रतिपक्ष कुलदीप अग्निहोत्री व पूर्व अध्यक्ष सुखविंदर सुखु तो एक साथ बैठ कर पार्टी का पक्ष तय करे और आये दिन तीनो नेताओ की विरोधाभास भारी खबरों से पार्टी की फजीहत को बचाये। प्रदेश के जनता ने देख लिया है कि तीनो का अपनी अपनी डफली अपना अपना राग है।
शशि दत्त व रवि मेहता ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इस संकट की घड़ी में बहुत अच्छा काम कर रहे है और प्रदेश व केंद्र की भारतीय जनता पार्टी उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ी है तथा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का पूरा वरदहस्त भी मुख्यमंत्री जयराम को प्राप्त है। अतः भाजपा कांग्रेस को नसीहत देना चाहती है कि इस समय कोरोना महामारी से लड़ रहे देश और प्रदेश की जनता की सेवा करे न कि राजनीति करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.