कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर पार्टी मिशन 2022 करेगी पूरा: धूमल

कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर पार्टी मिशन 2022 करेगी पूरा: धूमल

धर्मपुर, भोरंज एवं सुजानपुर मण्डल के विस्तारकों ने टौणीदेवी में आयोजित प्रशिक्षण वर्ग में वरिष्ठ नेताओं से लिया मार्गदर्शन

टौणीदेवी 30 अगस्त

      कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर पार्टी मिशन 2022 को निश्चित रूप से पूरा करेगी। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने टौणीदेवी में पार्टी द्वारा आयोजित एक दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग में उपस्थित विस्तारकों व अन्य पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए यह बात कही। पार्टी द्वारा प्रदेश भर में चलाई जा रही विस्तारक योजना के तहत रविवार को हमीरपुर ज़िला के सुजानपुर मण्डल के टौणीदेवी में एक दिवसीय प्रशिक्षक प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन किया गया था। इस प्रशिक्षण वर्ग में धर्मपुर भोरंज एवं सुजानपुर मंडल के विस्तारकों सहित अन्य पदाधिकारियों ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मार्गदर्शन प्राप्त किया। प्रशिक्षण वर्ग में विशेष रुप से पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक कमलेश कुमारी एवं हमीरपुर जिला के प्रभारी व प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा उपस्थित रहे। 

प्रशिक्षण वर्ग में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि विस्तारक योजना के तहत पार्टी द्वारा दिये गए कार्यों को कार्यकर्ता विश्वास के साथ पूरा करें। विस्तारक योजना के तहत दिए गए काम को कार्यकर्ता यदि पूर्ण स्पष्टता एवं तन्मयता से करेंगे तो निश्चित रूप से यह कार्य 2022 के चुनावों में पार्टी के लिए सहायक सिद्ध होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने ढाई वर्ष पहले ही चुनावों की तैयारी में जुट जाने का निर्णय लिया है, निश्चित रूप से कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर पार्टी का मिशन 2022 पूरा होगा।
प्रशिक्षण वर्ग में उपस्थित विस्तारकों को संगठन महामंत्री पवन राणा के माध्यम से विस्तारपूर्वक तकनीकी बारीकियों के बारे में जानकारी प्राप्त हुई। ज़िला प्रभारी अजय राणा ने विस्तारक योजना के तहत मतदान केंद्र स्तर पर चलाई जाने वाली गतिविधियों की जानकारी विस्तारपूर्वक कार्यकर्ताओं को दी। ज़िला महामंत्री हरीश शर्मा ने प्रशिक्षण वर्ग में पहुंचे सभी विस्तारकों का अभिनन्दन किया और ज़िले में प्रभावी रूप से इस योजना पर काम होगा ऐसा विश्वास पार्टी को जताया।
इस अवसर पर वंदना गुलेरिया, देशराज शर्मा, विरेन्द्र ठाकुर, विजय बहल, अंकुश दत्त शर्मा, अनिल शामा, अशोक ठाकुर, तिलक राज बहल,रिंटू,अनिल परमार, दिनेश ठाकुर, कपिल शामा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.