कोरोना अपडेट:अब किन्नौर के बाद शिमला जिले और बिलासपुर में एक एक पॉजिटीव मामला आया

कोरोना अपडेट:अब किन्नौर के बाद शिमला जिले और बिलासपुर में एक एक पॉजिटीव मामला आया

. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में कोरोना वायरस की एंट्री हुई है. कोरोना से अब तक अछूते जिले में दो लोग प़ॉजिटिव मिले हैं. दोनों ही दिल्ली से लौटे थे और संस्थागत क्वारंटीन में थे. हिमाचल में अब कोरोना के कुल मामले 349 हो गए हैं. इसके अलावा, शिमला के रामपुर में एक केस रिपोर्ट हुआ है. वहीं, बिलासपुर में भी एक केस मिला है.

राजधानी शिमला में कोरोना का दसवां केस रिपोर्ट हुआ है. शिमला के रामपुर में 27 मई को दिल्ली से लौटा शख्य का सैंपल पॉजिटिव आया है. इस शख्स को ज्यूरी में संस्थागत क्वारंटीन में रखा गया था. इसे अब मशोबरा शिफ्ट किया जा रहा है.

बिलासपुर में सोलन का 31 साल का शख्स कोरोना पॉजिटिव मिला है. देर रात आईजीएमसी शिमला से कोविड-19 की रिपोर्ट में यह शख्स पॉजिटिव पाया गया है. जिला सोलन का निवासी 31 वर्षीय व्यक्ति दिल्ली से घर वापस जा रहा था. पर्यवेक्षक डॉ परमिन्दर शर्मा ने बताया कि मंगलवार को बिलासपुर से कुल 118 सैम्पल आईजीएमसी भेजे गए थे, जिनमें 117 नेगेटिव आए हैं, एक प़ॉजिटिव निकला है. पॉजीटिव व्यक्ति दिल्ली से अपने वाहन के माध्यम से घर जा रहा था और पुलिस ने बिलासपुर के गड़ा-मोड़ में पंजाब के साथ सटी विभाजन रेखा पर रोककर इसे स्वारघाट में क्वारंटीन किया था. बिलासपुर में अब प़ॉजिटिव केस 18 हो गए हैं. हिमाचल प्रदेश में अब कोरोना के कुल मामले 349 हो गए हैं. इनमें एक्टिव केसों की संख्या 204 हो गई है, जबकि 136 मरीज ठीक हुए हैं. जबकि पांच लोगों की मौत हुई है. हमीरपुर जिले में सबसे अधिक 112 कोरोना के मरीज मिले हैं. इसके अलावा, कांगड़ा में केसों की संख्या 90 है. वहीं, ऊना में 39, सोलन जिले में 32 केस रिपोर्ट हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.