कोरोना अपडेट :हिमाचल में आज 10 पॉजिटीव मामले आए ,4 लोग ठीक हुए कुल आंकड़ा 421 हुआ

कोरोना अपडेट :हिमाचल में आज 10 पॉजिटीव मामले आए ,4 लोग ठीक हुए कुल आंकड़ा 421 हुआ

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में सोमवार शाम को एक साथ 7 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं। बीते कल पॉजिटिव आई विवाहिता का ससुर भी संक्रमित पाया गया है। इससे पहले दिन में 2 सोलन जिले के बद्दी में और 1 सिरमौर जिले के पच्छाद का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वहीं प्रदेश में 4 लोग ठीक हुए हैं इनमें 2 सोलन, 1 हमीरपुर और 1सिरमौर से है। 
बीबीएन में क्वारंटीन दोनों पॉजिटिव निकले लोग दिल्ली से ट्रेन में चंडीगढ़ और वहां से ऑटो में हिमाचल-हरियाणा की सीमा तक पहुंचे थे। इनमें से एक नालागढ़ उपमंडल के गेंदू की धार और दूसरा उत्तराखंड के हरिद्वार का रहने वाला है। दोनों बरमाणा सीमेंट फैक्ट्री के कामगार हैं। यह दोनों पहली जून को टोल बैरियर बद्दी पहुंचे, जहां पर पुलिस ने दोनों को संस्थागत क्वारंटीन कर दिया था।
6 जून को इनके सैंपल लिए गए थे, जिसकी जांच रिपोर्ट सीआरआई कसौली से रविवार को पॉजिटिव आई।  उधर सिरमौर जिले के पच्छाद के बाशा गांव का करोलबाग दिल्ली से लौटा एक युवक संक्रमित निकला है। युवक संस्थागत क्वारंटीन था। प्रदेश में अब तक कुल 421 मरीज आ चुके हैं, जिनमें 189 मरीज एक्टिव हैं। ईलाज चल रहा है। 223 लोग स्वावस्थ होकर घर चले गए है

Leave a Reply

Your email address will not be published.