कोरोना के विरूद्ध हिमाचल ने आज अपनी पहली जंग जीत ली- बिंदल

कोरोना के विरूद्ध हिमाचल ने आज अपनी पहली जंग जीत ली- बिंदल


सफल जनता कफॅर्यू के लिए नरेन्द्र मोदी और जयराम ठाकुर को बधाई

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आहवान पर आज रविवार 22 मार्च को आहूत जनता कफर्यू को देशवासियों ने एकजुट होकर दृढ़संकल्प के साथ भारी समर्थन दिया, जिससे कोरोना जैसी महामारी की रोकथाम में देश को अत्यंत मदद मिलेगी। जनता कफॅर्यू का जिस प्रकार हिमाचल के ग्रामीण और शहरी क्षेत्र के लोगों ने अक्षरशः साथ पालन किया है, उसके लिए समस्त जन बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कफर्यू आहवान का शानदार असर आज संपूर्ण हिमाचल में दिखाई दिया जिसके परिणामस्वरूप आज हिमाचल में जहां बाजार बंद रहे, वहीं आमजनों ने अपने परिवारों सहित घरों में बैठकर कोरोना के विरूद्ध जंग में अपना महत्वपूर्ण और सराहनीय योगदान दिया।
हिमाचल में जनता कफॅर्यू के सफल कार्यान्वयन पर डा. राजीव बिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आहवान और मार्गदर्शन पर हिमाचल के मुख्यमंत्री         जयराम ठाकुर ने सभी आवश्यक प्रबन्धों एवं व्यवस्थाओं को चाक-चैबंद करते हुए जनता कफर्यू के लिए आम जन को प्रेरित किया और हिमाचल में जनता कफॅर्यू पूरी तरह सफल रहा। उन्होंने जनता कफॅर्यू के सफल कार्यान्वयन के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बधाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के शानदार नेतृत्व में सरकारी और गैर सरकारी स्तर पर किए गए प्रबन्धों और व्यवस्थाओं के परिणामस्वरूप आज हिमाचल ने कोरोना के विरूद्ध अपनी जंग प्रारम्भ कर दी हैं
  डा. राजीव बिंदल ने कहा कि आज का जनता कफर्यू यद्यपि एक प्रतीकात्मक आहवान था, किन्तु हम सबको अगले एक-दो सप्ताह तक जनसंपर्क से बचना चाहिए, ताकि इस महामारी को फैलने से रोका जा सके और कोरोना वायरस संक्रमण को हिमाचल में अपने घरों में घुसने से रोक सकें।
डा. बिंदल ने जनता कफर्यू के सफल और शानदार कार्यान्वयन के लिए आम जन का आभार जताते हुए कहा कि किसी भी सामूहिक आहवान की सफलता आम जन के सहयोग और उनकी सक्रिय भागीदारी पर निर्भर करती है। उन्होंने कहा कि जनता कफर्यू जैसे सामूहिक आहवान का आज पूरे प्रदेश में सकारात्मक असर दिखाई दिया, जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण में निश्चित तौर पर कमी आएगी। उन्होंने आम जन से कोरोना जैसी महामारी की रोकथाम के लिए ऐहतियात बरतने का आहवान करते हुए कहा कि सभी लोग अपने छोटे बच्चों और वरिष्ठ नागरिक जन को विशेष ख्याल रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.