गरीबों और जरूरत मंदो की सहायता के लिए 1 लाख 70 हज़ार करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा  के लिए देश  प्रधानमंत्री  का आभार- शशिदत

गरीबों और जरूरत मंदो की सहायता के लिए 1 लाख 70 हज़ार करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा के लिए देश प्रधानमंत्री का आभार- शशिदत

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता शशि दत्त ने माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा देश के अन्दर कोरोना वायरस के खतरे के कारण आर्थिक कठिनाइयों का सामना कर रहे गरीबों और जरूरत मंदो की सहायता के लिए 1 लाख 70 हज़ार करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा के लिए देश प्रधानमंत्री का आभार एवम धन्यवाद व्यक्त किया है । इस आर्थिक पैकेज से देश के अन्दर गरीबों जरूरतमंदो, विधवाओं, विकलांगों को राहत मिलेगी।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इसके साथ साथ पूरे देश के अंदर अगले 3 महीने के लिए प्रधानमंत्री अन्न योजना के तहत देश के 80 करोड़ लोगों को अतिरिक्त राशन देना सराहनीय कदम है। अप्रैल माह में प्रत्येक किसान के खाते में 2000 रुपये दिए जाएंगे जिससे 8 .7 करोड़ किसानों को लाभ मिलेगा। उज्जवला योजना के अंतर्गत अगले 3 माह तक फ्री सिलिंडर, 20 करोड़ महिलाओं के जनधन खातों में अगले 3 महीने प्रतिमाह 500 रुपये, कोरोना से लड़ रहे 22 लाख कर्मियों को 50 लाख रूपये का स्वास्थ्य बीमा आदि अनेक राहत भरे फैसले लेने के लिए भी देश के प्रधानमंत्री का आभार व धन्यबाद किया है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शशि दत्त ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इस संकट में प्रदेश की जनता के साथ खड़े है तथा एक -एक पल की रिपोर्टिंग स्वयं ले कर प्रदेश हित में जनता को इस संकट से निकालने के लिए हरसंभव फैसले ले रहे है। प्रदेश सरकार द्वारा संगठित क्षेत्र में काम कर रहे कामगारों को 3 माह तक 2000 रुपये प्रतिमाह दिया जाएगा। जिससे लाखों कामगारों को लाभ मिलेगा । तथा हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य कर्मियों को सेवा विस्तार देने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का सराहनीय कदम है।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश की संवेदनशील सरकार जयराम ठाकुर के नेतृत्व में इस संकट की घड़ी में प्रदेश की जनता के साथ खड़ी है तथा सरकार हर वो कदम समय पर उठा रही है जो इस बीमारी से लड़ने के लिए जरूरी है जिसके लिए प्रदेश भाजपा प्रेदेश के मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करती है तथा प्रदेश की जनता से अपील करती है कि आने वाले 15 अप्रैल तक अपने अपने घरों में ही रहे और प्रशासन के द्वारा दिये गये दिशा निर्देशों का पालन करें जिससे कि हम इस महामारी पर विजय हासिल कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.