गोवा से विशेष रेल गाड़ी से प्रदेश पहुंचे लोगों को एचआरटीसी की बसों से कांगड़ा के राधा स्वामी सत्संग परौर लाया गया।

गोवा से विशेष रेल गाड़ी से प्रदेश पहुंचे लोगों को एचआरटीसी की बसों से कांगड़ा के राधा स्वामी सत्संग परौर लाया गया।

अनूप धीमान पालमपुर, 15 मई:-
ज़िला ऊना से परौर तक 15 एचआरटीसी की बसों के माध्यम से 313 लोगों को लाया गया। स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी लोगों की जांच करने के उपरांत लोगों को होम क्वारंटाइन होने के लिये सम्बंधित उपमंडल के लिये रवाना कर दिया गया।
एसडीएम पालमपुर, धर्मेश रामोत्रा ने बताया कि यहां आने वाले सभी लोगों की जांच स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों द्वारा की गई है। उन्होंने कहा कि जो लोग सिमटोमैटिक आये हैं, उन्हें आगामी जांच के लिये धर्मशाला भेजा गया है। उन्होंने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार यहां आने वाले सभी लोगों के लिये भोजन, चाय-पान इत्यादि का इंतज़ाम किया गया था। सभी 15 बसों को सैनिटाइज़ करने के उपरांत लोगों को घरों के लिये भेजा गया है। उन्होंने आये लोगों से आग्रह किया कि सभी अपने घरों में होम क्वारंटाइन हो तथा सरकारी आदेशों की अनुपालना करें।
गोवा से आये पालमपुर निवासी गगन सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का प्रदेश में पहुंचाने के लिये आभार प्रकट किया। टिपरी नूरपुर की रहने वाली पिंकी का कहना है कि प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रयासों से हम परिवार सहित यहाँ पहुंच सके हैं। सुधेड़ कि रहने बाली लक्ष्मी राणा ने कहा कि सभी लोग अपने घरों तक पहुंचे हैं जो लोकडाउन के कारण पिछले काफी समय मे गोवा में फंसे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सभी को लाने के लिये जो प्रयास किये हैं उसके लिये हम आभारी हैं । बैजनाथ के संदीप, धर्मशाला के अविनाश दीवान, बगली के संजय , ज्वाली के अजित पॉल और शाहपुर के राकेश कुमार सहित हर आदमी सरकार का शुक्रगुजार था। ज़िला और पालमपुर प्रशासन द्वारा बस सुविधा और परौर में सभी के लिये खाने, चाय-पान के इंतजामो की सराहना की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.