धर्मशाला:मिशन रिपीट के तैयारी मंथन लिए सीएम पहुंचे, नड्डा,धूमल भी पहुंचेगे

धर्मशाला:मिशन रिपीट के तैयारी मंथन लिए सीएम पहुंचे, नड्डा,धूमल भी पहुंचेगे

हिमाचल में मिशन रिपीट के लिए धर्मशाला में भाजपा महा मंथन करेगी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा समेत पार्टी के कई बड़े पदाधिकारी भी इसमें शामिल होंगे।

हिमाचल में 2022 में विधानसभा चुनाव हैं। भाजपा ने इसके लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। बुधवार से धर्मशाला में तीन दिवसीय बैठक हो रही है। जिसने जेपी नड्डा, हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल सहित कई दिग्गज नेता शामिल होंगे।

बैठक में कांग्रेस विधायक सुजान सिंह पठानिया के निधन के बाद खाली हुई सीट पर उपचुनाव और 4 नगर निगम चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी। प्रदेश कार्यसमिति की इस बैठक में मिशन रिपीट पर चर्चा होगी।

कार्यसमिति की बैठक के लिए नड्डा 18 फरवरी को पहुंचेंगे। निजी होटल में सुबह 11 बजे प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का शुभारंभ करेंगे। इस दौरान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन, केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक और पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। बैठक में हिस्सा लेकर नड्डा 18 फरवरी की शाम को ही दिल्ली लौट जाएंगे।

बताया जा रहा है कि बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार शामिल नहीं होंगे। वो किसी काम से राज्य से बाहर जा रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर,पुर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल धर्मशाला पहुंच गए है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *