प्रियंका गांधी वाड्रा को मिली शिमला आने की अनुमति,72 घँटे पहले की कोरोना नेगिटिव की  रिपोर्ट साथ लानी होगी

प्रियंका गांधी वाड्रा को मिली शिमला आने की अनुमति,72 घँटे पहले की कोरोना नेगिटिव की रिपोर्ट साथ लानी होगी

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आने की अनुमित मिल गई है। शिमला में आने के लिए उन्होंने जिला प्रशासन से मंजूरी मांगी थी, प्रशासन की तरफ से ई-पास मिल गया है, हालांकि उन्हें 72 घंटे पहले की कोरोना निगेटिव रिपोर्ट साथ जरूर लानी होगी। इसी शर्त के साथ उन्हें हिमाचल प्रदेश में प्रवेश की मंजूरी मिलेगी। प्रियंका गांधी और उनके परिवारिक सदस्यों की तरफ से आज यानी 10 अगस्त के लिए अनुमति मांगी गई थी। प्रशासन ने प्रियंका गांधी और उनके करीबियों को प्रदेश में प्रवेश को मंजूरी देते हुए ई-पास जारी किया है, लेकिन मंजूरी कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट के साथ है। यहां आपको बता दें कि दिल्ली से आने वालों के लिए प्रदेश सरकार ने कोविड निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट को जरूरी बताया है। रिपोर्ट नहीं होने पर क्वारंटीन होना पड़ सकता है। अगर रिपोर्ट साथ में होती भी है तो होम क्वारंटीन होना होगा।

शिमला के छराबड़ा में प्रियंका गांधी का आशियाना
शिमला के छराबड़ा में प्रियंगा गांधी का घर है, छराबड़ा स्थित अपने आवास पर आने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा ने ई-पास रजिस्ट्रेशन के जरिए आवेदन किया था, प्रियंका गांधी ने 10 से 30 अगस्त तक शिमला आने का प्रस्ताव प्रशासन के पास रखा था। जिसमें उनके साथ बच्चों के अलावा दर्जन भर परिवार से जुड़े अन्य लोगों के नाम शामिल हैं।

शिमला के छराबड़ा में अपने आवास पर प्रियंका गांधी छुट्टियां बनाने के लिए अगस्त 2019 में आ चुकी हैं, तब वो कुछ दिन यहां रुकी थीं। जबकि उससे पहले दिसंबर 2018 में वो राहुल गांधी के साथ भी छराबड़ा में इस आवास पर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.