फर्जी डिग्री मामले में मानव भारती यूनिवर्सिटी का असिस्टेंट रजिस्ट्रार गिरफ्तार, पुलिस ने कहा और गिरफ्तारी हो सकती हैं

फर्जी डिग्री मामले में मानव भारती यूनिवर्सिटी का असिस्टेंट रजिस्ट्रार गिरफ्तार, पुलिस ने कहा और गिरफ्तारी हो सकती हैं

सोलन के मानव भारती विश्वविद्यालय फर्जी डिग्री मामले में मनीष गोयल नाम के व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने बताया मनीष गोयल को कुछ कागजों में असिस्टेंट रजिस्ट्रार बताया गया है, जबकि अन्य दस्तावेजों में उन्हें और भी कई कार्यों की जिम्मेदारियां दी गई थीं। पुलिस ने उन्हें धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है। इस मामले में अभी और भी कई लोगों के गिरफ्तार होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस दिन-रात विश्वविद्यालय परिसर में फर्जी डिग्री मामले की जांच में जुटी हुई है। इस दौरान 100 से अधिक पुलिस बल मौके पर ही तैनात है।

अभी मौके पर एसआइटी के प्रभारी एसपी सोलन अभिषेक यादव सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौजूद हैं। मामले की पुष्टि एसपी सोलन अभिषेक यादव ने की है। उन्होंने कहा इस मामले में छानबीन चल रही है और भी कई लोगों के गिरफ्तार होने की संभावना है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए मनीष गोयल मोहाली के मूल निवासी हैं, जो सोलन मानव भारती में कई पदों पर कार्य करते हैं।

गौरतलब है कि प्रदेश में दो प्राइवेट यूनिवर्सिटी पर फर्जी डिग्री बेचने के आरोप यूजीसी को शिकायत के बाद लगे थे और अब पुलिस कारवाई कर रही है अभी और खुलासे होने की पुलिस सम्भावना जता रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published.