मंडी: कोरोना वायरस के संदिग्ध बंगाली टूरिस्ट का सैंपल लिया, PGI रेफर

मंडी: कोरोना वायरस के संदिग्ध बंगाली टूरिस्ट का सैंपल लिया, PGI रेफर


हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक से कोरोना वायरस के एक संदिग्ध का सैंपल जांच के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। संदिग्ध मरीज पश्चिम बंगाल का रहने वाला बताया जा रहा है, जोकि अपने परिवार के साथ मनाली घूमने आया था।

35 वर्षीय इस शख्स का सैंपल लेने के बाद इसे पीजीआई रैफर कर दिया गया है। मेडिकल कॉलेज के एमएस डा. देवेंद्र शर्मा ने सैंपल जांच के लिए भेजे जाने की पुष्टि की है। डा. देवेंद्र शर्मा के अनुसार व्यक्ति में कोरोना वायरस के कोई लक्ष्ण तो नहीं पाए जा रहे, लेकिन ऐहतिआत के तौर पर सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि 15 मार्च को यह व्यक्ति परिवार के अन्य पांच सदस्यों के साथ मनाली पहुंचा लेकिन सोमवार को इसकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद इसे उपचार के लिए कुल्लू लाया गया और वहां से मंगलवार को मेडिकल कॉलेज नेरचौक के लिए रैफर किया गया। उक्त व्यक्ति को सांस लेने में दिक्कत, सर्दी-जुखाम हुआ है। वहीं व्यक्ति शूगर का मरीज भी बताया जा रहा है। सैंपल लेने के बाद उक्त व्यक्ति को पीजीआई रैफर कर दिया गया है। टांडा मेडिकल कॉलेज से रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि व्यक्ति में कोरोना वायरस है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.