मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  ने दिल्ली की निज़ामुद्दीन तबलीगी जमात में शामिल   व्यक्तियों पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश भी दिए

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिल्ली की निज़ामुद्दीन तबलीगी जमात में शामिल व्यक्तियों पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश भी दिए

शिमला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने देश तथा प्रदेश में कोरोना महामारी के दृष्टिगत उत्पन्न परिस्थितियों का जायजा लेने के लिए आज शिमला से प्रदेश के सभी उपायुक्तों, पुलिस अधीक्षकों तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारियों के साथ वीडियो काॅन्फ्रेंस की।

जय राम ठाकुर ने अधिकारियांे को दिल्ली की निज़ामुद्दीन तबलीगी जमात में शामिल हिमाचल के व्यक्तियों पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की यात्रा करने वाले व्यक्तियों को शीघ्र चिन्हित करने पर बल दिया जाना चाहिए, ताकि अन्य लोगों में कोरोना वायरस न फैले। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्तियों को होम क्वारटाईन अथवा आईसोलेशन में रखा जाए।

बैठक में शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, अतिरिक्त मुख्य सचिव बहुद्देशीय परियोजनाएं तथा ऊर्जा राम सुभग सिंह, अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह मनोज कुमार, प्रधान सचिव राजस्व ओंकार शर्मा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव संजय कुंडू, सचिव सूचना एवं जन सम्पर्क रजनीश तथा निदेशक सूचना एवं जन सम्पर्क हरबंस सिंह ब्रसकोन भी इस बैठक में उपस्थित थे।

.0.

Leave a Reply

Your email address will not be published.