शिमला के जुब्बल में 15 वर्षीय बच्चे का मर्डर,संदिग्ध अवस्था में मिला शव ,इलाके में सनसनी

शिमला के जुब्बल में 15 वर्षीय बच्चे का मर्डर,संदिग्ध अवस्था में मिला शव ,इलाके में सनसनी

रोहड़ू। शिमला ज़िला की जुब्बल तहसील के नंदपुर में एक 15 वर्षीय बच्चे का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई है. शुरुआती तौर पर पता चला है कि किशोर का बेहरमी से मर्डर किया गया और लाश को बाद में ठिकाने लगाया गया है.जानकारी के अनुसार, जुब्बल के नंदपुर गांव में एक 15 वर्षीय स्कूली छात्र दीपेश कुमार पुत्र देवेंद्र कुमार रविवार शाम चार बजे घर से निकला था. उसके बाद से वह घर नहीं लौटा. जब सुबह उसके घर वालों ने उस को ढूंढा तो घर के साथ ही राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नंदपुर के एक निर्माणाधीन भवन में इसका शव लटका हुआ मिला।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस थाना जुब्बल के एसएचओ नरेश कुमार और रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने मौके पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँच चुकी है और डॉग स्क्वाड के पहुँचने का इंतजार किया जा रहा है.सूत्रों के अनुसार, नाबालिग के पैर और हाथ को बांधकर स्कूल के निर्माणाधीन भवन की एक खिड़की में उसे फंदे से लटकाया गया था. बच्चे के नाक और एक आँख पर भी चोट के निशान पाये गये हैं. घटना स्थल की स्थिति को देखने बाद युवक के मर्डर की आशंका जताई जा रही है.रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को कब्जे में लिया गया है।

फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँच गई है. डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल, मामला दर्ज करके गहनता से तफ्तीश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.