शिमला :शिविर में 125 मीडियाकर्मियों को लगी कोरोना बूस्टर डोज

शिमला :शिविर में 125 मीडियाकर्मियों को लगी कोरोना बूस्टर डोज

शिमला, 07 मई। प्रेस क्लब ऑफ शिमला और स्वास्थ्य विभाग शिमला के संयुक्त तत्वाधान में शनिवार को प्रेस क्लब के परिसर में फ्रंटलाइन वारियर्स मीडियाकर्मियों के लिए कोविड-19 टीकाकरण बूस्टर डोज शिविर लगाया गया। इस शिविर में बूस्टर डोज को लेकर मीडियाकर्मियों में खासा उत्साह रहा। वे मीडियाकर्मी जिन्होंने पूर्व में कोविशिल्ड लगाया था, उन्हें कोविशिल्ड का बूस्टर डोज लगाया गया।

प्रेस क्लब ऑफ शिमला के अध्यक्ष उज्ज्वल शर्मा ने बताया कि शिविर में 18 वर्ष से अधिक आयु के 125 पत्रकारों व मीडिया संस्थानों से जुड़े कर्मियों को निःशुल्क बूस्टर डोज लगाई गई।

उन्होंने शिविर के सफल आयोजन के लिए शिमला की मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सी.एम.ओ.) डाॅक्टर सुरेखा चोपड़ा का धन्यवाद जताया। उन्होंने शिविर में पहुंची डीडीयू शिमला की मेडिकल टीम से फीमेल हैल्थ वर्कर लता चंदेल, सुशीला धर्मा, मोनिका और मेल हैल्थ वर्कर रविन्द्र का भी आभार जताया।

उन्होंने बताया कि इससे पहले बीते वर्ष पांच मई और 29 जुलाई को प्रेस क्लब परिसर में मीडियाकर्मियों के लिए कोविड से बचाव की पहली व दूसरी डोज लगी थी।

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिए वैक्सीनेशन एक सुरक्षा कवच है, जिससे हम सुरक्षित रह सकते हैं।

उन्होंने बताया कि प्रेस क्लब ऑफ शिमला के परिसर में मीडिया कर्मियों के लिए जल्द एक स्वास्थ्य शिविर लगाया जाएगा, जिसमें विभिन्न बीमारियों की रक्त जांच निःशुल्क की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *