शिमला सब्जी मंडी में कल आप सब्जी लेने जाएगे, तो कैसी व्यवस्था होगी जरूर जानिए

शिमला सब्जी मंडी में कल आप सब्जी लेने जाएगे, तो कैसी व्यवस्था होगी जरूर जानिए

शिमला। राजधानी में अब सब्जी खरीदने के लिए मंडी आने वाले लोगों को सदर थाना सड़क की ओर से एंट्री दी जाएगी और मेहरू चौक साइड पर एग्जिट प्वाइंट चिन्हित किया है।शुक्रवार को सब्जी मंडी के एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर बैरिकेडिंग कर व्यवस्था बनाने के लिए यहां 40 जवानों की तैनाती की थी। सब्जी मंडी की हर दुकान के आगे टेंपरेरी बैरिकेडिंग की है ताकि सोशल डिस्टेंसिंग को पुख्ता तरीके से लागू किया जा सके। शुक्रवार को सदर पुलिस थाना के प्रभारी अपनी टीम के साथ लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर लगातार जागरूक भी करते रहे।

एसपी ओमापति जमवाल ने बताया कि सब्जी मंडी में लोगों की भारी आवाजाही के चलते व्यवस्था बनाने के लिए एंट्री एग्जिट प्वाइंट चिन्हित कर बैरिकेडिंग की है। सदर थाना को यहां सोशल डिस्टेंसिंग लागू करने का भी जिम्मा सौंपा है।

शहर में सात दिन से नहीं आई सब्जियों की सप्लाई
शहर में सात दिन से ताजा सब्जी की सप्लाई नहीं आई है। देशभर में लगे कर्फ्यू के चलते पंजाब और हरियाणा से सब्जियों की गाड़ियां शिमला नहीं आ रही हैं। सब्जी मंडी में लोकल फूलगोभी, बंदगोभी, शलगम, मूली सहित अन्य सब्जियां ही बिक रही हैं।

कृष्णा फ्रूट एंड वेजिटेबल एसोसिएशन लोअर बाजार सब्जी मंडी के अध्यक्ष सतपाल शर्मा पिंटू ने बताया कि बाहर से सब्जियों की सप्लाई न आने से किल्लत चल रही है, जिसकी वजह से रेट में भी उछाल आया है। कहा कि जब तक कर्फ्यू खत्म नहीं होता तब तक समस्या बनी रह सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.