सुखविंदर सुक्खु ने युवा कांग्रेस विजेताओं की जीत का श्रेय रघुबीर सिंह बाली को  दिया

सुखविंदर सुक्खु ने युवा कांग्रेस विजेताओं की जीत का श्रेय रघुबीर सिंह बाली को दिया

सुकखू ने कहा, युवा कांग्रेस चुनावों में बरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की भूमिका नहीँ, यह दायित्व युवा नेता रघुबीर को सौंपा था

प्रदेश अध्यक्ष के लिए अपनी टीम के दावेदार निगम भंडारी सहित जिला व ब्लॉक अध्यक्ष विजेताओं की रणनीति में चाणक्य की भूमिका में थे रघुवीर बाली

बरिष्ठ कांग्रेस नेता सुखविंदर सिंह सुखू ने युवा कांग्रेस चुनावों में रघुवीर सिंह बाली के वर्चस्व पर मुहर लगा दी। सुखविंदर सुखू ने अपने वक्तव्य में कहा कि युवा कांग्रेस चुनावों में जमीनी स्तर के युवा नेताओं की जीत का श्रेय रघुबीर बाली को जाता है।उन्होंने कहा कि रघुबीर बाली का युवा कांग्रेस के संचालन में लंबा तजुर्बा रहा है और वह प्रदेश युवा कांग्रेस का नेतृत्व भी कर चुके हैं। उनके इस अनुभव के मध्यनजर यह जिम्मेदारी उन्हें खास तौर से सौंपी थी। सुखू ने कहा कि युवा कांग्रेस चुनावों में बरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की कोई भूमिका नहीं थी। युवा नेता होने के नाते ये जिम्मेदारी रघुबीर बाली को सुपुर्द की गई थी।
उन्होंने कहा रघुबीर बाली ने दिन रात मेहनत करके प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से उभरते युवा नेताओं को चिन्हित किया व उन्हें संगठित करके चुनाव में उतारा था।
सुखू ने कहा कि यह रघुबीर की युवाओं में पकड़ और पैठ का ही प्रमाण है कि समाज के सभी वर्गों के युवाओं ने युवा कांग्रेस चुनावों में हिस्सा लिया और बढ़त बनाई है।
उल्लेखनीय है कि रघुवीर समर्थित उम्मीदवार निगम भंडारी ने करीब 40 हज़ार वोट प्राप्त करके पहले स्थान पर कब्जा जमाया। वहीं पंकज कुमार ने करीब साढ़े तीन हज़ार वोटों की बढ़त के साथ जिला कांगड़ा अध्यक्ष के ओहदे पर जगह बनाई।
युवा कांग्रेस चुनावों में रघुवीर सिंह बाली के इस प्रदर्शन से उनका राजनीतिक बर्चस्व और बढ़ गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.