हमीरपुर में आज 4 कोरोना पॉजिटीव के  मामले सामने आए

हमीरपुर में आज 4 कोरोना पॉजिटीव के मामले सामने आए

हमीरपुर में चार पाॅजिटिव मामले, पुणे वाली रेल से 24 मई को आए थे। तीन बडू पाॅलिटैक्निक काॅलेज के क्वारेंटीन सेंटर और चैथा दरकोटी के क्वारेंटीन सेंटर में रखे गए हैं। तीन युवक और एक युवती पाॅजिटिव हैसीएमओ हमीरपुर डॉ. अर्चना सोनी ने इसकी पुष्टि की है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस के मामलों का आंकड़ा 228 पहुंच गया है। राज्य में कोरोना के 155 सक्रिय मामले हो गए हैं। अब तक 65 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि पांच की मौत हुई है। हिमाचल प्रदेश में बीते दिन  कोराना वायरस के 20 नए मामले आए थे।

उपायुक्त हरिकेश मीणा ने कहा कि आज जिला में कोरोना वायरस से संक्रमित चार नए मामले सामने आए हैं। यह चारों महाराष्ट्र के ठाणे से रेलगाड़ी में यहां पहुंचे हैं और संस्थागत संगरोध केंद्रों में रखे गए थे।

इनमें से तेरटी गांव का 54 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति राजकीय बहुतनीकी संस्थान बड़ू में संस्थागत संगरोध में रखा गया था।

दूसरा नादौन क्षेत्र का 44 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति चालक है और उसी रेलगाड़ी से लौटने के उपरांत बड़ू में ही संस्थागत संगरोध में रखा गया था।

तीसरी नादौन क्षेत्र की 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला अपने पति के साथ उक्त रेलगाड़ी में वापस लौटी है और बहुतकनीकी संस्थान बड़ू में ही संस्थागत संगरोध में थी।

चौथा नादौन क्षेत्र के झरेड़ी गांव का 49 वर्षीय व्यक्ति भी उसी रेलगाड़ी में वापस आया है और राधास्वामी परिसर दरकोटी में संस्थागत संगरोध में रखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.