हिमाचल के उर्जा मंत्री सुखराम चौधरी व पीए कोरोना पॉजिटीव, शिमला से सोलन व सिरमौर में हड़कंप

हिमाचल के उर्जा मंत्री सुखराम चौधरी व पीए कोरोना पॉजिटीव, शिमला से सोलन व सिरमौर में हड़कंप

हिमाचल के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटीव आने व उनका निजी सहायक व भाजयुमों नेता के  कोरोना पॉज़िटिव आने से स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मच गया है। 
जानकारी के मुताबिक गत दिनों स्वागत व अभिनंदन यसमारोह में शिमला से लेकर पांवटा तक दोनों उनके साथ रहें हैं। साथ ही उपाध्यक्ष बलदेव तोमर, प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप व विधायक रीना कश्यप व मीडिया कर्मियों सहित सैकड़ो लोगों की मिश्किलें बढ़ सकती हैं। 

 गौरतलब हैं कि आज सुबह ही ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के निजी सचिव व भाजयुमों उपाध्यक्ष पांवटा मंडल ने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। और ऊर्जा मंत्री का टेस्ट शिमला में हुआ जो पॉजिटीव पाए गए है क्षेत्र में अब यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि कही ऊर्जा मंत्री भी कोरोना चपेट में आ गए हैं। 
गौर हो कि ऊर्जा मंत्री पिछले तीन-चार दिनों से एकाएक क्षेत्र से गायब हैं।यहाँ तक कि ऊर्जा मंत्री चार अगस्त को ना तो हिमाचल निर्माता डा. यशवंत सिंह परमार के जयंती कार्यक्रम में दिखे और ना ही आईआईएम के शिलान्यास समारोह में शामिल हुए।
 वहीं, भाजपा मंडल द्वारा बार बार सफाई दी रहा है कि ऊर्जा मंत्री के पॉज़िटिव आने की चर्चा मात्र हैं। बता दें कि बीते कल ऊर्जा मंत्री के स्टॉफ का उक्त निजी सचिव पांवटा हॉस्पिटल कोरोना टेस्ट करवाने भी पहुंचा था। जिसने कोविड-19 टेस्ट का फार्म भी भर रखा था।
 इसी बीच जब यह बात मीडिया तक पहुंची तो भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उसे वहां से भाग जाने की सलाह दी गई थी। जिसके उपरांत वह वहां से भाग खड़ा हुआ। लेकिन आज सुबह फिर वह टेस्ट करवाने पहुंचा। जिसके साथ एक अन्य भाजपा युवा नेता भी साथ था।इन दोनों की फर्स्ट रिपोर्ट पांवटा हॉस्पिटल से संक्रमित पायी गई हैं। जिसके बाद उक्त लोगों को सेकंडरी रिपोर्ट आने तक घर से बाहर कही भी न जाने की सख्त हिदायतें दी गई हैं। उधर

आज शिमला में भी उर्जा मंत्री का मिलने का मुख्यमंत्री से मिलने कार्यक्रम था लेकिन अब शिमला, सोलन, सिरमोर , तक हड़कंप मच गया है इस बीच उर्जा मंत्री का नेताओं, अधिकारियों, व मीडिया के लोगो से मिलना हुआ है और हड़कम्प मच गया हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.