हिमाचल में आज तक का सबसे बड़ा कोरोना अटैक, एक दिन में 45 पॉजिटीव मामले आए

हिमाचल में आज तक का सबसे बड़ा कोरोना अटैक, एक दिन में 45 पॉजिटीव मामले आए

शिमला। पिछले कल हिमाचल में एक दिन में रिकॉर्ड कोरोना के 45 नए मामले सामने आए। इनमें हमीरपुर में 16, कांगड़ा जिले में दो मां.बेटी समेत 14, ऊना में तीन बच्चों समेत नौ, सोलन में तीन, सिरमौर में दो और चंबा में एक मामला पॉजिटिव निकला। इससे पहले एक दिन में 39 मामले आ चुके हैं। प्रदेश में 12 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार हमीरपुर जिले के नादौन.टौणी देवी उपमंडल में 5.5, बड़सर और भोरंज में 3.3 कोरोना पॉजिटिव आए हैं। उधर कांगड़ा जिले के ठाकुरद्वारा में दिल्ली से लौटी महिला और उसकी दो साल की बेटी, देहरा के पाईसा से गाजियाबाद से लौटी महिला और दिल्ली से मैक्लोडगंज पहुंची युवती संक्रमित निकली।

इसके अलावा नगरी के राख में पठानकोट से लौटा एक अधेड़, दिल्ली से लौटा एक युवक, एक बुजुर्ग और एक लड़के को कोरोना हुआ है। वहीं दिल्ली से लौटे लंबागांव और अप्पर लंबागांव के दो युवक और दिल्ली से लौटा दंपती और उसकी बेटी पॉजिटिव निकली है। इसके अलावा एक और व्यक्ति संक्रमित हुआ है। उधर ऊना में 2, 3, 4 वर्षीय बच्चों समेत 9 कोरोना के मामले आए। इनमें अंब के कुटैहड़कलां से महिलाए पुरुष और तीन बच्चे एक ही परिवार से हैं। इसके अलावा पोलियांबीत, रायपुर मैदानए,रक्कड़ से तीन लोग और एक अंब उपमंडल से है। उधर सिरमौर धौलाकुआं के एक उद्योग में कार्यरत एचआर विभाग का कर्मी और पच्छाद के बनाह की धीनी में दिल्ली से लौटा व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया।

सोलन जिले के नालागढ़ में कुवैत से लौटा व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। इसे 14 जून से नगर परिषद के विश्राम गृह क्वारंटीन केंद्र में रखा था। इसके अलावा दिल्ली से खुंडीधार अपने परिवार संग लौटी 4 साल की बच्ची को कोरोना हुआ है, जबकि दिल्ली का रहने वाला युवक पॉजिटिव निकला है, जो अपने दोस्तों के साथ कुनिहार आया था। उधर फरीदाबाद से चंबा लौटा युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है�

Leave a Reply

Your email address will not be published.