हिमाचल में सोमवार सुबह कोरोना के 6 मामले आये 3 शिमला 2 काँगड़ा 1 हमीरपुर, प्रदेश में कुल आंकड़ा 209, एक्टिव केस हुए 142 जानिए पूरी खबर

हिमाचल में सोमवार सुबह कोरोना के 6 मामले आये 3 शिमला 2 काँगड़ा 1 हमीरपुर, प्रदेश में कुल आंकड़ा 209, एक्टिव केस हुए 142 जानिए पूरी खबर

शिमला। हिमाचल में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों के बीच अभी तक अछूता रहा जिला शिमला भी इसकी चपेट में आ गया है। जिला के तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये तीनों लोग मत्याणा के रहने वाले हैं और इनके सैंपल आईजीएमसी में जांच के लिए आए थे, जहां पर तीनों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। डीसी शिमला अमित कश्यप ने कहा कि ये तीनों लोग 18 मई को मुंबई से वापस शिमला आए थे और तीनों पीडब्ल्यू डी रेस्ट हाउस देहामें इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन थे। पॉजिटिव पाए गए तीनों लोगों को पंचायती राज ट्रेनिंग इंस्टीट्यूशनल केविड सेंटर मशोबरा शिफ्ट किया जा रहा है।डीसी ने बताया कि इन तीनों साथ जो भी लोग मुंबई से आए थे उन सभी को इंस्टीट्यूशनल क्वारंटराइन सेंटर में रखा गया है।

इसके अलावा हमीरपुर जिला का भी एक महिला कोरोना प़ॉजिटिव पाई गयी हैं उपायुक्त श्री हरिकेश मीणा ने कहा कि जिला में आज कोरोना वायरस से संक्रमित एक महिला का मामला सामने आया है।

बड़सर क्षेत्र के पहलू गांव की यह 25 वर्षीय महिला अपने पति के साथ मुंबई से लौटी थी और उसका 29 वर्षीय पति भी गत 22 मई, 2020 को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। महिला को डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज, हमीरपुर में आइसोलेशन में रखा गया था।

जिला कांगड़ा में भी दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। ये दोनों डाढ के रहने वाले हैं। दोनों 21 मई को अहमदाबाद से लौटे हैं। सीएमओ कांगड़ा गुरदर्शन गुप्ता ने कांगड़ा में दो मालों की पुष्टि की है।

सोमवार सुबह आए कोरोना के 6 मामलों के साथ ही हिमाचल में आंकड़ा 209 हो गया है। इसके अलावा प्रदेश में 142 एक्टिव केस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.