हॉलीलोज पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा वीरभद्र सिंह का कुशल क्षेम पूछा, फिर मीडिया से क्या बोले सुनिए

हॉलीलोज पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा वीरभद्र सिंह का कुशल क्षेम पूछा, फिर मीडिया से क्या बोले सुनिए

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से उनके निजी निवास होली लॉज में शिष्टाचार भेंट की उनके साथ प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज एवं प्रदेश भाजपा के महामंत्री त्रिलोक जमवाल उपस्थित रहे।
राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि वह सामान्य वीरभद्र सिंह से मिलने आए थे, उनका कुशल क्षेम पूछने आए थे उन्होंने कहा हाल ही में उनकी तबीयत थोड़ी अस्वस्थ थी और वह पीजीआई में दाखिल थे , उस समय मैं अपने निजी कार्यक्रमों में व्यस्त है और वीरभद्र सिंह से मिल नहीं पाए था, शिमला उसके बाद पहली बार आना हुआ उन्होंने बताया कि उनका संबंध वीरभद्र सिंह के साथ 1993 का है जब वीरभद्र सिंह मुख्यमंत्री थे और मैं विपक्ष का नेता था उन्होंने कहा तब से विधानसभा में हमने पक्ष और विपक्ष के नाते इकट्ठे लंबे दौर देखे हैं उन्होंने कहा कि उनके वीरभद्र सिंह के साथ व्यक्तिगत संबंध है और वीरभद्र सिंह का जो स्थान हिमाचल प्रदेश की राजनीति में है वह सहरानीय है। उन्होंने कहा जानकर खुशी हुई की वीरभद्र सिंह का स्वास्थ्य अच्छा है और वह सक्रिय भी है, भगवान उनको लंबी उम्र दे और वह स्वस्थ रहे ।
इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह एवं उनकी पत्नी पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह भी उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.