12 मार्च को धर्मशाला में भारत व साउथ अफ्रीका के बीच होंने वाले वन डे  मैच के लिए तैयारियां पूरी- प्रेम ठाकुर

12 मार्च को धर्मशाला में भारत व साउथ अफ्रीका के बीच होंने वाले वन डे मैच के लिए तैयारियां पूरी- प्रेम ठाकुर

धर्मशाला टीम के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार है। यह कहना है हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर प्रेम ठाकुर का। नादौन में पत्रकारों को संबोधित करते उन्होंने कहा कि इस मैच के आयोजन के लिए धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैदान पर तैयारियां पूरी कर ली गई है। शनिवार को परंपरा अनुसार आयोजन से पहले धर्मशाला के इंदरूनाग महादेव पर पूजा अर्चना की जाएगी। ताकि मैच के दौरान बाधा उत्पन्न ना हो। साथ ही पूजा के उपरांत भव्य भंडारे का आयोजन भी किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि 12 मार्च को होने वाले इस मैच के टिकट 850 रुपये से लेकर 10 हज़ार तक हैं, जिसकी बिक्री 5 मार्च से शुरू हो चुकी है। ऑनलाइन अथवा स्टेडियम के बाहर बने काउंटर से टिकट खरीदी जा सकती है। गौर हो कि धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के कारण दुनिया में हिमाचल का नाम रोशन हुआ है। इस खूबसूरत स्टेडियम के कारण दुनिया के नक्शे पर हिमाचल की अलग पहचान बनी है। इसका सारा श्रेय केंद्रीय वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर को जाता है। हिमाचल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने इस असंभव कार्य को अंजाम दिया था।

धौलाधार की सुंदर वादियों के बीच बने स्टेडियम की खूबसूरती देखते ही बनती है। जो भी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी यहां खेलने आते हैं इसकी खूबसूरती की प्रशंसा किए बिना नहीं रह पाते। प्रेम ठाकुर ने कहा कि इसके लिए हिमाचल अनुराग ठाकुर का अभारी रहेगा। इस मौके पर उनके साथ हमीरपुर क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव अनिल भाटिया, रिपन सिंह, सजय ठाकुर तथा अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *