पत्नी ने पति को मारा मुक्का , पति की मौत ,पत्नी जेल में,302 के तहत मामला दर्ज

पत्नी ने पति को मारा मुक्का , पति की मौत ,पत्नी जेल में,302 के तहत मामला दर्ज

Spread the love

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जिसमे एक 36 वर्षीय बिजनेसमैन की शुक्रवार को वनावडी इलाके में एक पॉश सोसायटी के अपार्टमेंट में उसकी पत्नी द्वारा मुक्का मारने से मौत हो गई।

36 वर्षीय पति निखिल खन्ना कंस्ट्रक्शन सेक्टर में कारोबार करते थे, और उन्होंने छह साल पहले पुणे शहर के वानवड़ी इलाके में रहने वाली पत्नी रेणुका (38) से लव मैरिज किया था।

वानवडी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर संजय पतंगे के अनुसार, घटना शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे की है और प्राथमिक जांच के अनुसार यह पता चला है कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था , क्योंकि पति ने पत्नी को जन्मदिन और सालगिरह पर महंगे उपहार नहीं दिए थे , पत्नी अपने पति से इस बात से भी नाराज़ थी कि उसके एक रिश्तेदार का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली ले जाने के लिए भी अनुकूल प्रतिक्रिया नहीं दे रहा था।
पुलिस ने आगे बताया कि, इन्ही बातो से नाराज पत्नी ने लड़ाई के दौरान पति के चेहरे पर मुक्का मारा और मुक्का इतना जोरदार था कि पति की नाक की हड्डी और कुछ दांत टूट गए जिससे काफी खून बहने लगा और निखिल खन्ना बेहोश हो कर फर्श पर गिर गए।
घटना की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची और पूछताछ के बाद पत्नी को गिरफ्तार कर लिया ,फिलहाल पुलिस ने पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की आगे की जांच में जुट गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *